रिमिनीरूपांतरण तेलकीमतों को प्रभावित करने वाले कारक

  • जारी करने का समय:2022-04-01 17:06:59
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:425
  • त्वरित विवरण:

    रिमिनी,पावर परिवर्तन कारखानापावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है.

लेख सामग्री

पावर परिवर्तन कारखाना

पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

रिमिनीयह समझा जाता है कि चीन में, रूपांतरित करनेवालों ने बहुत सीरी उत्पादकों को बदलने के पूरे प्रक्रिया को अनुभव किया है, बीच और अंतः १९८० के बाद से पहिले से एस श्रीरी नाश किया गया वितरण परिवर्तनकर्ता चीन में चुना गया था जिसके लिए बी- और बी के उच्च ऊर्जा उपयोग पर . शताब्द से, शहरी पावर ग्रीड्स देश के सारे परिवर्तित किए गए हैं, और S श्रेणी वितरण रूपांतरित करनेवाले S श्रेणी को बदलने क हाल सालों में, और उनका पूरा लोड खोरा %

उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण

दश्तबोधपावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

फैले लोहे के भागों का तेल सीला

What is the wavelength of oil immersed transformer?


रिमिनीरूपांतरण तेलकीमतों को प्रभावित करने वाले कारक



स्वच्छ प्रकार रूपांतरक कंपनी

रूपांतरित बनाने वाले सामान्य IP सुरक्षित कैसिंग को प्राप्त करते हैं,रिमिनीपावर रूपांतरक विशिष्टीकरण, जो मीमी से ज्यादा ज्यादा प्रविष्टि के प्रविष्टि से रोक सकते हैं, और जैसे चाँद, स्पेक,रिमिनीस्वच्छ प्रकार परिवर्तन शेल की क्रम, मांजरी और पक्षी हैं, जैसे छोटे स यदि रूपांतरित उपकरण बाहर होने की जरूरत है, तो IP सुरक्षित कैसिंग प्राप्त कर सकता है. IP सुरक्षा के अधिकार में, यह बाइस्केटर के साथ & DEG से बचा सकता पानी कोने में छोड़ जाती है। परन्तु IP कैसिंग रूपांतरित करनेवाले के स्वाधारण क्षमता को कम करेगा, तो अपने आपरेशन आवाज के घटाने के लिए ध्यान देना.

गरीब मुहरिंग के कारण,रिमिनीबाक्स क़िस्म रूपांतरक की परीक्षण तालिका, सामान्य, बाक्स किनारा और मशीन कावरका मुहरिंग एसिड-बेस रेसिस्टेंट राब्र राब्र राब्र राब्र राड या राब्र प्लेट से मुहर लगाया जाता ह

संस्थापित प्रबंधनतेल का प्रक्रिया

Dry type transformer oscillation is solved by applying vibration damping platform to dry-type transformer and carrying out low-frequency vibration reduction management, which can control the oscillation below .%, and then reduce the building structure noise transmitted by dry-type transformer oscillation.

गरम पाइप रेडियेटर का तेल सीका


रिमिनीरूपांतरण तेलकीमतों को प्रभावित करने वाले कारक



बिजली लाड के संस्थापन के लिए, बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation, it is very easy to cause fire accidents, power failure, damage to machinery and equipment etc.

गुणवत्ता परीक्षण रिपोर्टजब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।

पावर-अफ शुद्ध करने और परीक्षा का सायकल समय आसपास पर्यावरण के अनुसार निर्धारित होगा और लोड के परिस्थितियों के अनुसार सामान्य

kV तथा & plusmn; के ऊपर रेट किया गया वोल्टेज का कोई लोड नहीं; टेप पावर स्विच के सर्किट ब्रेकर का भाग पेज सिलिंडर में स्थापित है, और इसलेटिंग कागज सिलिंडर लुक फ्रेम पर स्थापित है. वास्तविक आपरेशन रॉकर टेप पावर स्विच के गतिशील सर्किट ब्रेकर से लोड टेप ऑफ पावर स्विच भूमि से इनक्लेटिंग कागज सिलिंडर के द्वारा पावर स्विच को और इनक्लेटिंग सीमा के द्वारा भूमि से इनक्ले

रिमिनीनिर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, तेल निकाली रूपांतरित करनेवाले लालों के रूप में बाहर से निकाले जाते हैं। इस प्रकार की लहरा एक समुद्र की तरह है. यह एक प्रकार किनेटिक ऊर्जा है. वास्तव में, तेल की लहरी उच्चाई भी किनेटिक ऊर्जा का आकार दिखाता है. सामान्य, कम्प्यूटर स्वचालित तंत्र विद्युतिय लहरा और आकार की नियंत्रण के लिए उपयोग में लिया जाता

ड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वाला

(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.

रिमिनीअन्य उत्पाद जानकारी
  • अल वकराहवोल्टेज रूपांतरकमशीनिंग प्रेसिजन के आधार पर प्रभावित करने वाले कारकों का विश्लेषण

    अल वकराहवोल्टेज रूपांतरकमशीनिंग प्रेसिजन के आधार पर प्रभावित करने वाले कारकों का विश्लेषण

  • छलके हुएहाइड्राउलिक प्लेटफ़ॉर्म वाहनविविध प्रदर्शन में सुधार

    छलके हुएहाइड्राउलिक प्लेटफ़ॉर्म वाहनविविध प्रदर्शन में सुधार

  • छलके हुएहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिजबाजार अशांत है

    छलके हुएहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिजबाजार अशांत है

  • ग्योंग्योसहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज मोबाइल प्रकारउत्पादन प्रक्रिया विश्लेषण

    ग्योंग्योसहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज मोबाइल प्रकारउत्पादन प्रक्रिया विश्लेषण

  • ग्योंग्योसहाइड्राउलिक अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मउद्योग अनुसंधान रिपोर्ट

    ग्योंग्योसहाइड्राउलिक अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मउद्योग अनुसंधान रिपोर्ट

  • ग्योंग्योसस्टेज लाइटिंग एलिवेटरब्रांड जागरूकता को आकार देने पर ध्यान दें

    ग्योंग्योसस्टेज लाइटिंग एलिवेटरब्रांड जागरूकता को आकार देने पर ध्यान दें

  • सऊदी अरबशक्ति परिवर्तकका मूल ज्ञाननिर्णय और समन्वय

    सऊदी अरबशक्ति परिवर्तकका मूल ज्ञाननिर्णय और समन्वय

  • कार्लोहाइड्राउलिक मार्गदर्शन रेल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मरंग अंतर में क्या गलत है?

    कार्लोहाइड्राउलिक मार्गदर्शन रेल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मरंग अंतर में क्या गलत है?

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: रिमिनीरूपांतरण तेलकीमतों को प्रभावित करने वाले कारक जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा रिमिनीरूपांतरण तेलकीमतों को प्रभावित करने वाले कारक, रिमिनीरूपांतरण तेलकीमतों को प्रभावित करने वाले कारक सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप रिमिनीरूपांतरण तेलकीमतों को प्रभावित करने वाले कारक उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और रिमिनीरूपांतरण तेलकीमतों को प्रभावित करने वाले कारक समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त रिमिनीरूपांतरण तेलकीमतों को प्रभावित करने वाले कारक एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको रिमिनीरूपांतरण तेलकीमतों को प्रभावित करने वाले कारक में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!